YES NEWS

आप प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह ने प्राणवायु आपुर्ति हेतु की मदद

पढ़ने से पहले दूसरों तक शेयर करें

 

आम आदमी पार्टी के पूर्व बिधानसभा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह ने ऑक्सीजन के लिए जनहित में ट्रांस्फर किया 15000.00 रुपये

स्थान- मैंहर

दिनांक 06/04/21

रिपोर्टर-अनिल कुशवाहा की रिपोर्ट मैहर से

कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा चुनाव प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फा से ऑक्सीजन आपूर्ति हेतु दान में दिए हैं।

आम आदमी पार्टी मैंहर कोषाध्यक्ष अमर अग्रवाल घुनवारा ने  बताया कि मैंहर आम आदमी पार्टी के पूर्व बिधानसभा प्रत्याशी इंजीनयर पुष्पेंद्र सिंह द्वारा कोरोना काल में महामारी से अस्पताल की व्यवस्थाओं को दुरस्त करने जनता के हित में जो निर्णय जरूरी होंगे लिए जाएगा।

उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी का परम धर्म समाज सेवा और जनता की सेवा करना ही उद्देश्य होता है जो हमारे द्वारा किया गया है व आगे भी किया जाएगा ।

 

साथ में जानकारी भी प्रदान की गई की पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी इंजीनियर पुष्पेंद्र सिंह के द्वारा आज हाल में ₹15000 की राशि रोगी कल्याण समिति सिविल अस्पताल मैंहर के नाम में अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए दान स्वरूप प्रदान की गई इस रकम से समाज हित के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था की जाएगी।

 

आगे भी मैंहर आम आदमी पार्टी के पूर्व बिधानसभा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह ने मदद करने का संकल्प लिया व आम आदमी पार्टी के कोषाध्यक्ष अमर अग्रवाल घुनवारा ने बताया कि पार्टी द्वार जनता के सेवा हेतु जो निर्णय राजनीतिक पार्टी व नेताओ द्वारा लिए जाते है आगे भी लिए जाएंगे साथ मे उन्होंने यस न्यूज़ का भी धन्यवाद किया जो कि कोरोना जैसी महामारी में भी विकट परिस्थिति में अपना कार्य इमानदारी से कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *